Friday, Apr 26 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल घायल

भरतपुर 06 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में बाड़ी सदर थाने के धनोरा गांव के समीप कल देर रात बदमाशों से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार इस दौरान पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग की गई लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गए। घायल कांस्टेबल धर्मवीर सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बाड़ी सदर थाने में तैनात धर्मवीर सिंह रात को थाने की गाड़ी में गस्त कर रहा था तभी पुलिस को मोबाइल पर सूचना मिली की धनोरा रोड पर कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं। जिस पर पुलिस धनोरा गांव पहुंची, धनोरा गांव से आगे निकल जाने के बाद पुलिस को सामने से मोटरसाइकिलों पर आरे बदमाशों को रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने रुकने की बजाय सीधे पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग में धर्मवीर सिंह गंभीर रुप से घायल हो गये।
बदमाश अपनी दो मोटरसाइकिलें छोड़कर भाग निकले। पुलिस बदमाशों को तलाश करने में लगी है।
सं जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image