Friday, Mar 29 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बंधक बनाकर बालिका से दुष्कर्म

अलवर,09 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 की ग्यारह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने यहां चार दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा एवं उसके साथ गलत काम किया।
महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता की डॉक्टरी जांच कराई है। थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया कि हड़ताल क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दी है कि उसकी 11 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
इधर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर मामले में ढीलाई बरतने का आरोप लगाते हुये कहा कि वे लोग एक थाने से दूसरे थाने अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। पीड़िता की मां ने बताया कि वह चार नवम्बर को ट्रेन से अलवर आई थी। यहां एक महिला ने उसको आवाज दी जैसे ही वो उसके पास पहुंची। वहां पहले से मौजूद उसके बेटे ने उसे कपड़े में दवा लगाकर सुंघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे दिन में रामगढ़ रखते थे एवं रात के समय अलवर लेकर आते थे। दो भाइयों ने अलग अलग उससे कई बार दुष्कर्म किया है।
पीड़िता के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। किसी तरह से लोगों की मदद से परिजन आरोपी के घर पहुचे। वहां पर उन्होंने अपनी बेटी को नशे की हालत में पाया। वो लोग उसे लेकर घर आए एवं मामले की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी। पुलिस की कोई मदद नहीं मिलने पर परेशान परिजन अलवर आए एवं एनईबी थाना पुलिस को घटना के बारे में बताया। लेकिन एनईबी पुलिस की मदद नहीं मिलने पर परेशान लोग महिला थाने में पहुंचे और मामले की सूचना दी।
सं सैनी
वार्ता
image