Friday, Apr 19 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


-----

राममंदिर निर्माण के एक सवाल के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि न्यायालय के निर्णय और सरकार द्वारा कानून बनाकर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना दोनों बाते सही हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा था इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनवरी तक न्यायालय के निर्णय की प्रतिक्षा करनी चाहिये। उसके बाद काननू बनाकर इसका हल निकालना चाहिये। उन्होंने कहा कि राज्य सभा में सरकार को बहुमत नहीं है लेकिन इसके लिए प्रयास किया जाये और अगर वहां पर पास नहीं हो तो भगवा पहनकर महादेव की पूजा करने वाले नेताओं का असली चेहरा भी जनता के सामने आ जायेगा।
राफल डील पर राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चोर करने के प्रश्न के जवाब में श्री सिंह ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी. चिंदरम एवं उद्योगपति अनिल अम्बानी के संबंधों का खुलासा करने का श्वेत पत्र जारी करने की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि श्री गांधी राफेल डील पर श्री अम्बानी के खिलाफ हल्ला बोल रहे है लेकिन श्री चिदम्बरम एवं श्री अम्बानी के संबंधों का श्वेत पत्र हो जाता है तो उन्हें मालुम जायेगा कि श्री अनिल अम्बानी कांग्रेस पार्टी के आदमी हैं।
उन्होंने श्री चिदम्बरम पर आरोप लगाया कि सफेद कपडे पहनने से काला धन सफेद नहीं हो जायेगा। श्वेत पत्र से पता चल जायेगा कि श्री अम्बानी को रिण श्री चिदम्बरम ने दिया अथवा श्री मोदी ने। उन्होंने कहा कि अद्योगपति किसी भी राजनीतिक दल के नहीं होते है बल्कि जिसकी सरकार होगी उसके मित्र बन जायेगें।
रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image