Friday, Mar 29 2024 | Time 13:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बसपा पूरी दो सौ सीटों पर लड़ेगी चुनाव-अशोक

बसपा पूरी दो सौ सीटों पर लड़ेगी चुनाव-अशोक

झुंझुनूं, 11 नवम्बर (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी धर्मवीर अशोक ने कहा है कि बसपा विधानसभा चुनाव में राज्य की पूरी दो सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

श्री अशोक ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि फिलहाल बसपा का किसी दल के साथ कोई गठबंधन नहीं हैं और वह आगामी सात दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस दौरान उन्होंने झुंझुनूं जिले कि सात विधानसभा सीटों में दो सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि झुंझुनूं से राजेश सैनी और सूरजगढ़ से कर्मवीर यादव को बसपा प्रत्याशी बनाया गया हैं।

उन्होंने कहा कि शेष सभी सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली गई जिसकी जल्द घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने गठबंधन पर कहा कि अगर गठबंधन होगा तो इसका फैसला बसपा सुप्रीमो मायावती करेंगी। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए मायावती झुंझुनूं आयेगी।

सं जोरा

वार्ता

More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image