Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशनगढ़ से भाजपा उम्मीदवार का विरोध

जयपुर 12 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में आगामी सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पहली सूची जारी होने के बाद अजमेर जिले के किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के मौजूदा विधायक भागीरथ चौधरी का टिकट काटने एवं विकास चौधरी काे टिकट दिये जाने का विरोध शुरु हो गया हैं।
किशनगढ़ क्षेत्र से जयपुर आये भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री विकास चौधरी को प्रत्याशी बनाये जाने का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पिछले पांच साल में विधायक रहते श्री भागीरथ चौधरी ने विकास के कई काम कराये और अपनी पहचान कायम करने के बावजूद आगामी चुनाव के लिए उनका टिकट क्यों काटा गया। इसके विरोध में क्षेत्र के पार्षद मंडल पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे भी दिये हैं।
इसी तरह कोटा जिले की रामगंजमंडी (सुरक्षित) से विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने उनकी जगह पूर्व मंत्री मदन दिलावर को टिकट दिये जाने का विरोध किया हैं। श्रीमती मेघवाल ने मीडिया से कहा कि टिकट के लिए पार्टी के सर्वे में उनका नाम होने तथा जनता में उनके प्रति कोई नकारात्मक सोच नहीं होने के बावजूद उन्हें टिकट से वंचित कर दिया गया हैं।
इसी तरह अन्य कुछ जगहों पर भी टिकट नहीं मिलने के कारण विरोध स्वर उठने लगे हैं।
जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image