Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी-जितेन्द्र सिंह

अलवर 18 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जितेंद्र सिंह ने दावा किया है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनेगी।
श्री सिंह ने आज अलवर प्रवास के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के मंत्रियों और विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रही है लेकिन कभी भी सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोपों को स्वीकार नहीं किया। अब स्वयं ही सरकार और भाजपा के संगठन ने इन आरोपों को स्वीकार कर लिया है कि जिन मंत्रियों और विधायकों पर भ्रष्टाचार और अन्य तरह के आरोप लगे थे उन सभी विधायकों और मंत्रियों का टिकट काट दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नए चेहरों और युवाओं को मौका दिया है और जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिया गया है और वह बागी रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर रहे हैं उनकी नाराजगी हो सकती है और उन्हें मनाने का प्रयास किया जाएगा।
चुनाव लड़ने के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि यह निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व का है और उनकी स्वयं की इच्छा भी यह है कि वे राष्ट्रीय राजनीति में काम करना पसंद करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि अलवर से वह दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे हैं इसलिए अलवर की जनता को उम्मीद थी कि वह चुनाव लड़ेंगे लेकिन जिन कार्यकर्ताओं ने अलवर में मेहनत की है उन कार्यकर्ताओं को टिकट मिलना चाहिए।
सं जाेरा जांगिड़
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image