Friday, Apr 26 2024 | Time 04:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सर्राफा व्यापारी के घर 40 लाख की डकैती

भीलवाड़ा 20 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा मे एक सर्राफा व्यवसाई के मकान के दरवाजे तोड़ डकैतों ने तलवार से धमकाकर दंपति से 11 लाख रुपए की नगदी एवं 40 लाख रुपए के आभूषण लूटकर ले गए। इस घटना से पूरे गांव में दहशत है।
पुलिस के अनुसार बडलियास ग्राम में बीती रात जमना लाल सुनार के घर का मुख्य दरवाजा तोड़ कर 8-10 कंजर जाति के डकैत घर मे घुसे और जमना लाल एवं उनकी पत्नी पुष्पा देवी के हाथ पैर बांध कर मारपीट की तथा तलवार लाठी बंदूक के बल पर ढाई घंटे तक लूटपाट की । डकैत 600 ग्राम सोने एवं 60 किलो चांदी के गहने तथा 11 लाख रुपये नकद लूट कर ले गये।
देर रात ढाई बजे के लगभग पीडित जमना लाल ने अपने को रस्सी से मुक्त करवाया तथा घर से बाहर निकल कर शोर मचाया इस पर गांव के लोग एकत्रित हो गये ।
पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा रामेश्वर सिंह तथा मांडलगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक आज सुबह घटनास्थल पर पहुंचे तथा पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि डकैत पीडित जमना लाल से मारपीट कर बार बार अफीम के बारे मे पूछ रहे थे ।
सं सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image