Friday, Mar 29 2024 | Time 11:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर जिले में पांचवी कक्षा तक के बच्चों का 12 जनवरी तक अवकाश

जयपुर, 07 जनवरी (वार्ता) मौसम विभाग के पूर्वानुमान और शीतलहर को देखते हुए जयपुर जिले के समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों में कक्षा 1 से 5 तक के बच्चों की 8 से 12 जनवरी तक छुट्टी घोषित की गई है।
जिला कलेक्टर जगरूप सिंह यादव ने आज यह आदेश जारी किये । आदेश के अनुसार शिक्षकों के लिए यह आदेश लागू नहीं होंगे तथा जिन स्कूलों में परीक्षाएं संचालित हो रही है, वहां परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम एवं पूर्व निर्धारित समय पर होगी।
श्री यादव ने बताया कि ये आदेश जिले में स्थित केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) से सम्बद्ध सभी सरकारी एवं निजी विद्यालयों पर भी लागू होंगे। जिला कलक्टर ने अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट जयपुर शहर (दक्षिण, पूर्व एवं उत्तर) तथा सभी उपखण्ड अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने क्षेत्राधिकार में जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक एवं प्रारम्भिक के सहयोग से जयपुर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों में इन आदेशों की पालना सुनिश्चित करें
सैनी
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image