Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रेल पटरियों पर युवक का मिला शव

झुंझुनूं, 09जनवरी(वार्ता)राजस्थान में झुंझुनूं जिले के बिसाऊ कस्बे में आज सुबह रेलवे स्टेशन के बाहरी सिग्नल के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।
परिजनों की ओर से कोलिंडा निवासी मो. समीर (18 ) की हत्या की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।
नंदपुरा बालाजी के पास घुमाव पर शव पड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसके परिजनों से संपर्क कर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंचे मृतक के मामा जहांगीर ने मामले को संदिग्ध बताते हुए भानजे की हत्या का शक जताया।
जहांगीर की ओर दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि मंगलवार को समीर लोहिया कॉलेज चूरू से उसके घर पर आया और अपने गांव कोलिंडा जाने कहकर निकला। लेकिन समीर अपने घर नहीं पहुंचा। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई। सुबह पुलिस ने समीर का शव रेलवे ट्रेक के पास पड़े होने की सूचना दी। मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
सं सैनी
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image