Friday, Mar 29 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मेघवाल जाति के अलावा अन्य जाति को दिया जाए मौका-भाटी

बीकानेर 14 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी ले केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुये कहा है कि अगले लोकसभा चुनावों में किसी अन्य जाति के नेता को उम्मीदवार बनाया जाना चाहिये।
पूर्व मंत्री श्री भाटी ने आज कहा कि मैं अपने समर्थकों के साथ लोकसभा के लिए अर्जुनराम मेघवाल की दावेदारी का विरोध कंरूगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा को बीकानेर संसदीय सीट पर कब्जा कायम रखना है तो इस बार पार्टी प्रत्याशी बदलना होगा। इस बार मेघवाल जाति के प्रत्याशी को टिकट देने की बजाय दूसरी जातियों को मौका दिया जाना चाहिए जिसमें नायक बावरी आदि जातियां शामिल हैं। ये जातियां हमेशा भाजपा के साथ रही है।
उनका दावा है कि मेघवाल भाजपा को वोट नहीं देते लेकिन दोनों पार्टियां मेघवाल को ही टिकट देती है तो मतदाताओं के पास कोई विकल्प नहीं बचता।
श्री भाटी ने कहा कि श्री मेघवाल के खिलाफ जनमानस में विरोध है। उन्हें मेघवाल जाति के लोग भी वोट नहीं देते। इस बार विधानसभा चुनावों में बीकानेर की पराजित भाजपा सीटों का दोष केन्द्रीय मंत्री पर मंढते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में बीकानेर संसदीय सीट पर जीत दर्ज कराने के लिये श्री मेघवाल की जगह सशक्त प्रत्याशी मैदान में उतारना पड़ेगा।
सं पारीक मनोहर
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image