Friday, Mar 29 2024 | Time 13:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जिस मुद्दे पर चुनाव जीती कांग्रेस उसे अब तक पूरा नहीं कर पाई -सैनी

अलवर, 19 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस कर्जमाफी के जिस मुद्दे पर चुनाव जीती है, वह मुद्दा अब तक पूरा नहीं हुआ है।
श्री सैनी ने आज रामगढ़ में पत्रकारों से कहा कि किसान खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ करने की बात कही थी लेकिन १० दिन बीत जाने के बावजूद भी उन्होंने कर्ज माफ नहीं किया। सरकार ने कहा है कि कर्ज माफ करने के लिए एक कमेटी बना दी गई है। यह कमेटी किसानों के साथ छलावा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को सरकारी दस्तावेज बनाने की बात कही थी, लेकिन अब तक तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ।
श्री सैनी ने कहा कि जब उनकी सरकार थी तब नीतिगत फैसला करके 50 हजार तक के कर्जे माफ किए गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है और उसे किसी भी तरीके से सत्ता हासिल करनी थी और उसी के तहत ही कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता राजस्थान में आकर झूठे चुनावी वायदे करते रहे। उन्होंने राफेल विमान के मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए इसको मुद्दा बनाया जबकि संसद में कांग्रेस के नेता बहस ही नहीं करना चाहते थे। उन्होंने राफेल को राहुल फेल का उपनाम दिया।
उन्होंने रामगढ़ के चुनाव के मद्देनजर कहा कि यहां गैर भाजपा दलों के प्रत्याशी वोटरों को डराने धमकाने और प्रलोभन देने का काम कर रहे हैं, यह क्या विधायक का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में जिन नामों पर भी चर्चा होगी वह संसदीय समिति के पास भेजे जाएंगे उसके बाद ही अलवर में उम्मीदवार तय होगा।
सुनील
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image