Friday, Mar 29 2024 | Time 04:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सेवादल कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं का सेवाभावी दल है-देसाई

अजमेर, 22 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रीय कांग्रेस के अग्रिम संगठन सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई देसाई ने कहा कि सेवादल कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं का सेवाभावी दल है।
श्री देसाई ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेवादल की स्वायत्तता बनाए रखते हुए कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए सक्रिय रूप से काम करने की छूट दे रखी है। सेवादल के कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई देगी। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उनका पहले नारा था सबका साथ-सबका विकास लेकिन अब यह नारा ‘सबका साथ - दो का विकास’ के रूप में सामने आ रहा है।
श्री देसाई ने भरोसा जताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतकर केंद्र में सरकार बनाएगी और इस कड़ी में सेवादल के कार्यकर्ता चुनाव में प्रत्येक बूथ पर मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि सेवादल का अधिवेशन फरवरी में अजमेर में होने जा रहा है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शिरकत करेंगे।
सुनील जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image