Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जालौर में रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज बनाने का प्रस्ताव नहीं-धारीवाल

जयपुर, 22 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने आज विधानसभा में कहा कि जालौर शहर में सर्किट हाउस के पास रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज बनाने का कोई प्रस्ताव नहीं है।
श्री धारीवाल ने प्रश्नकाल में विधायकों के इस संबंध में पूछे पूरक प्रश्नों के जवाब में कहा कि सर्किट हाउस के पास रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज बनाने का कोई प्रस्ताव राज्य सरकार के पास नहीं है।
उन्होंने कहा कि रेलवे, सार्वजनिक निर्माण विभाग या नगर पालिका की ओर से इस संबंध में कोई प्रस्ताव राज्य सरकार के पास नहीं भेजा गया है। उन्होंने कहा कि जालौर नगर पालिका की स्थिति कमजोर है और रेलवे भी अंशदान पटरी के लिए देती है, ओवर ब्रिज के लिए नहीं।
इससे पहले उन्होंने विधायक जोगेश्वर गर्ग की ओर से पूछे गए मूल प्रश्न के जवाब में कहा कि जालौर शहर में सर्किट हाऊस के पास रेलवे क्रॉसिंग पर प्रतिदिन औसतन 35 ट्रेनों की आवाजाही होती है। रेल्वे क्रॉसिंग पर गत जून के सर्वे अनुसार टीवीयू लगभग 3,04,360 है। उन्होंने कहा कि ट्रेनों की आवाजाही के समय फाटक के बंद होकर खुलने तक वाहनों के जाम की स्थिति रहती है। वर्तमान में इस फाटक पर ओवर ब्रिज बनाने का विचार नहीं है।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

16 Apr 2024 | 7:47 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के लिए जारी संकल्प पत्र को विकसित भारत 2047 का विजन पत्र बताया वहीं कांग्रेस और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर चुनाव के समय वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

see more..
image