Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इन्दौर से बीकानेर के लिये नयी रेलगाड़ी महामना एक्सप्रेस 26 जनवरी से

जयपुर, 24 जनवरी (वार्ता) रेलवे प्रशासन ने इन्दौर से बीकानेर के लिये अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त साप्ताहिक महामना एक्सप्रेस 26 जनवरी से शुरू की है।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जन सम्पर्क अधिकारी अभय शर्मा ने आज बताया कि यह रेलगाड़ी गाड़ी संख्या 19333 के रूप में प्रत्येक शनिवार को चलेगी। यह 26 जनवरी को इन्दौर से दोपहर दो बजकर 10 मिनट पर रवाना होकर
फतेहाबाद चन्द्रावती, रतलाम, मंदसौर, नीमच, चित्तोड़गढ़, भीलवाड़ा, अजमेर, फुलेरा, रींगस, सीकर, फतेहपुर शेखावाटी, चूरू, रतनगढ़ जं., श्रीडूंगरगढ़ होती हुई दूसरे दिन सुबह नौ बजकर 25 मिनट पर बीकानेर पहुंचेगी और बीकानेर से यह दोपहर डेढ़ बजे रवाना कोकर दूसरे दिन इन्दौर पहुंचेगी।
उन्होंने बताया कि इस रेलगाड़ी में अत्याधुनिक सुविधायें मुहैया कराई गई हैं। इसमें अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त टॉयलेट, बड़ा दर्पण, प्लेटफॉर्म वाशबेसिन, कंट्रोल्ड डिस्चार्जड पानी के नल, ओडोर कंट्रोल सिस्टम, एक्जोस्ट फेन, एलईडी लाइट्स, डस्टबिन के साथ ही ऊपर की बर्थ पर चढ़ने के लिए उत्कृष्ट दक्ष सीढ़ियां, साईड बर्थ की विशेष डिजाइन, बेहतर प्रकाश व्यवस्था के लिए उत्कृष्ट एलईडी लाईट, सभी सीट के लिए मोबाईल चार्जिंग की सुविधा, सुरक्षा के लिए सभी कोचेज में अग्निशमक यंत्र और पेन्ट्रीकार की सुविधायें हैं।
सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image