Friday, Apr 26 2024 | Time 03:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फर्जी फाइनेंस कम्पनी बनाकर लागों से ठगी

भरतपुर,05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के मेवात क्षेत्र में एक फर्जी फाइनेंस कंपनी के अधिकारी बनकर दो दर्जन से अधिक गांव के लोगों से लाखों रुपए ठग लिए जाने का मामला सामने आया है।
जिले की कामा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। फर्जी फाइनेंस कंपनी के अधिकारी फिलहाल क्षेत्र में खोले गए अपने कार्यालयों पर ताला लगाकर फरार है। थाना पुलिस के अनुसार सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के गोवर्धन क्षेत्र के रहने वाले हैं। बताया गया कि कॉमा थाना क्षेत्र के बगीची, ढाणा,सुन्हैरा बझे, नदौली, चक नदोला, बास करमूका, बास, खूंटपुरी सहित करीब दो दर्जन गांवों में पहुंचकर फर्जी फाइनेंस कंपनी के अधिकारियो ने लोगों को बीमा व ऋण देने का झांसा देकर विश्वास में लिया और उनसे ढाई- ढाई हजार रूपए जमा करा लिए।
ग्रामीणों को भरोसा दिलाया गया कि एक दो दिन में उनके खाते में बीमा व ऋण की राशि आ जाएगी लेकिन एक सप्ताह तक जब उनके खाते में राशि नहीं आई तो उन्हें अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। ग्रामीणों ने ठगी करने वालों के कुछ फोटो भी पुलिस अधिकारियों को उपलब्ध कराए हैं।
गुप्ता सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image