Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किसानों के सम्पूर्ण कर्ज माफी तक रहेगा आंदोलन- सैनी

जयपुर, 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की किसानों से वादा खिलाफी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता आठ फरवरी को सम्पूर्ण प्रदेश में जेल भरो आंदोलन करेंगे और यह सम्पूर्ण कर्ज माफ होने जारी रहेगा।
श्री सैनी ने आज यहां एक बयान में कहा कि कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार बनने पर 10 दिनों में प्रदेश के सभी किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करने का वादा किया था। जिसे आज 50 दिन होने पर भी पूरा नहीं किया। भाजपा के दबाव में आनन-फानन में 7 फरवरी से आधे अधूरे कर्ज माफी के शिविर लगाकर किसानों को फिर से ठगने का असफल प्रयास कांग्रेस कर रही है। जो ना प्रदेश के किसानों का मंजूर है और ना ही भाजपा को।
उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों के वोट लेने के लिए कांग्रेस ने झुठे वादे किये जिसे पूरा करने में वो असफल साबित हो रही हैं । जो कांग्रेस के चरित्र को दर्शाता हैं ना केवल किसानों को बल्कि बेरोजगारी भत्ते के नाम पर प्रदेश के युवाओं को भी इस सरकार ने ठगा हैं। लेकिन भाजपा किसानों से किये हुए कांग्रेस के वादे को पूरा करवाने के लिए सड़क और सदन दोनों जगह संघर्ष करती रहेगी।
आंदोलन में प्रदेश के पदाधिकारी, कार्य समिति सदस्य, लोकसभा एवं राज्यसभा सांसद, जिला अध्यक्ष, जिला प्रमुख, विधायक, बोर्ड, आयोग, निगम के पूर्व अध्यक्ष, नगर निकाय के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रधान , उप-प्रधान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जिला मुख्यालयों पर पहुँच कर किसानों की कर्ज माफी व युवाओं के बेरोजगारी भत्ते तुरंत देने की मांग के समर्थन में जेल भरेंगे।
सैनी
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image