Friday, Mar 29 2024 | Time 13:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


संदिग्ध स्थिति में युवती की मौत

गंगानगर, 14 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में गंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में आज एक युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।
थानाप्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि पुरानी आबादी, सब्जीमण्डी के पास रहने वाली अंजु बिश्नोई (32) सुबह साढ़े बजे बैंककर्मी अनिल (35) के साथ सूरतगढ़ मार्ग पर जिला अस्पताल के सामने मॉडल टाऊन (द्वितीय) में स्थित उसके घर गई थी। मध्यान्ह करीब साढ़े बारह बजे वह अंजु को अचेतावस्था में लेकर जिला अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि इत्तिला मिलते ही पुलिस अनिल के घर पहुंची। जहां तलाशी में अंजु का एक बैग मिला जिसमें उसके पहनने के कपड़े और तीन किताबें मिलीं। पास ही दवा का एक खाली रैपर भी मिला। पूछताछ में अनिल ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े छह बजे अंजु को अपने इस मकान में ले आया था। लगभग दो घंटे तक वे बातें करते रहे। इसी दौरान अंजू ने अपनी जाेड़ में दर्द होना बताया। दर्द की दवा वह साथ ही लेकर आई थी। उन्होंने बताया कि दर्द से राहत पाने के लिए अंजू ने दर्दनिवारक दो गोलियां लीं और सो गई। दोपहर करीब 12 बजे अनिल ने अंजू को उठाया तो वह उठी नहीं। वह बेहोश थी। अंजू को लेकर वह तत्काल जिला अस्पताल में आ गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
श्री सिहाग ने बताया कि मंजु का अपने पति से मनमुटाव था। उसने अपने पति के खिलाफ दहेज का मुकदमा भी दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही अंजु की मौत का कारण का पता चल सकेगा।
सुनील
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image