Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूरा देश सैनिकों के साथ है-ममता

अलवर, 15 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि पूरा देश सैनिकों के साथ है।
श्रीमती ममता ने आज अलवर में कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा के बाद पत्रकारों से कहा कि मां ने बेटे ,पत्नियों ने पति और बहनों ने भाई नहीं खोये बल्कि इस देश ने सपूत खोए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार राजस्थान के शहीद जवानों के परिवारों के साथ है और उन्हें उचित मुआवजा दिया जाएगा, लेकिन मुआवजे से बड़ी बात उन परिवारों को शक्ति और संबल देने की है।
इस अवसर पर राजस्थान के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि भारत में बढ़ते आतंकवाद को निपटाने का समय आ गया है और इस मुद्दे पर कांग्रेस सहित पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। इस घटना की देश ने ही नहीं बल्कि पूरे विश्व ने निंदा की है। कांग्रेस शहीद परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि अब कार्रवाई का समय है और ऐसे आतंकवादियों को सबक सिखाया जाये जिससे हमारे जवान शहीद न हों। इस अवसर पर मंत्रियों के अलावा शहर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
जैन सुनील
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image