Friday, Mar 29 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुर्जर आरक्षण आंदोलन समाप्त होने का गहलोत ने किया स्वागत

जयपुर 16 फरवरी (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुर्जर समाज की ओर से चलाये जा रहे आंदोलन को समाप्त करने का स्वागत किया है।
श्री गहलोत ने ट्वीटर पर नौ दिन से चले आंदोलन की समाप्ति का स्वागत करते हुये अपनी प्रतक्रिया में कहा कि गुर्जर समाज के आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोडीसिंह बैसला के नेतृत्व में जब-जब गुर्जर समाज के आंदोलन हुए हैं, हम बिना पुलिस के बल प्रयोग के इसे लोगों से वार्ता एवं संवाद के माध्यम से सुलझाने में कामयाब रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आज भी हमें दुःख है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )शासन में 72 गुर्जरों की पुलिस की गोली से मौत हो गयी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में जब भी आंदोलन हुए हैं तो कांग्रेस के नेताओं ने आंदोलनकारियों से हमेशा शांति बनाने की अपील की है लेकिन मुझे दुःख है कि कांग्रेस शासन में जब भी ऐसे आंदोलन हुए हैं, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी हमेशा इनको भड़काने का कार्य ही किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की सोच में यही फर्क है।
पारीक रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image