Wednesday, Apr 24 2024 | Time 11:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्रकारों ने क्राऊन पार्क में किया श्रमदान

बीकानेर, 10 मार्च (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर में आज सुबह क्राऊन पार्क में पत्रकारों एवं अवर फोर नेशन संस्था के लोगों ने श्रमदान किया।
जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम द्वारा बीकानेर के पत्रकारों की रचनात्मक गतिविधियों के लिए आवंटित किए गए क्राऊन पार्क में पत्रकारों और संस्था के सीए सुधीश शर्मा की टीम ने श्रमदान किया। जिले के पत्रकारों ने इस ऐतिहासिक पार्क एवं क्रॉउन भवन की दशा एवं दिशा सुधारने का प्रयास किया है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को बीकानेर नगर विकास न्यास सचिव की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन कर कलेक्टर कुमार पाल गौतम ने पब्लिक पार्क में बने इस क्रॉउन पार्क भवन को बीकानेर जिले के सभी पत्रकारों की रचनात्मक गतिविधियों के साथ पार्क के सौंदर्यीकरण और रखरखाव के लिए आवंटित कर दिया था। इसके बाद केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने सीएसआर मद से यूआईटी को इस भवन एवं पार्क के रखरखाव के लिए दस लाख रुपये देने की घोषणा की, वहीं राज्य के ऊर्जा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने इस भवन के रखरखाव एवं सौंदर्यकरण के लिए हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया है।
संजय जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image