Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फिरौती मांगने के आरोप में चार गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 10 मार्च (वार्ता)राजस्थान में हनुमानगढ़ पुलिस ने पंजाब के बठिंडा शहर में होटल में छापा मारकर दो लाख रूपये की फिरौती के लिए अपहृत किये गये युवक को मुक्त करा लिया है ।
हनुमानगढ़ जंक्शन थाना के प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि श्रीगंगानगर जिले में जैतसर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत 10 सरकारी चक के अधीन चक-23 एसडी जोइया निवासी कुलदीप (20)का गत 5 मार्च को हनुमानगढ़ जंक्शन थाना क्षेत्र में अपहरण कर लिया गया था।
थाना प्रभारी के अनुसार कुलदीप अपने रिश्तेदार के साथ किसी काम से हनुमानगढ़ आया था। अपहरणकर्ताओं ने दोनों को ही अगवा कर लिया, लेकिन उसके रिश्तेदार को रास्ते में छोड़कर गायब हो गए। कुलदीप के पिता रामजस द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर जंक्शन थाना में कल शाम को विजय और उसके अज्ञात साथियों पर अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।
श्री भारद्वाज ने बताया कि कुलदीप के पिता के पास 5 मार्च के बाद से लगातार फोन आ रहे थे कि वह दो लाख लेकर बठिंडा आ जाए और अपने बेटे को छुड़वा कर ले जाए। कल शाम मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने बठिंडा में एक शॉपिंग मॉल में बने होटल से सुबह छापा मारा,जहां कुलदीप को एक कमरे में बंधक बनाया हुआ था। कुलदीप को सकुशल छुड़वाते हुए वहां से 4 अपहरणकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। इनमें दो हनुमानगढ़ जिले के और दो श्रीगंगानगर जिले के हैं।
थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि कुलदीप के अपहरण के आरोप में गुरनामसिंह जट, जगदीशसिंह ,जसकरण सिंह और नौंरगसिंह जाट को गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य अभियुक्त विजय फरार है।
सेठी संजय
वार्ता
image