Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फायरिंग के दो आरोपियों को सात सात वर्ष की सजा

झुंझुनू,13 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुंनू के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश ने नौ वर्ष पूर्व फायरिंग के एक मामले में दो आरोपियों को सात सात वर्ष की सजा का निर्णय सुनाया हैँ।
अभियोजन के अनुसार पुलिस थाना तोशाम के अंर्तगत 20 मई 2010 को चिड़ावा निवासी रतनसिंह जाट की बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी। सूचना पर तत्कालीन थानाधिकारी वीरेंद्र जाखड़ ने चोरों का पीछा किया। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए उनका पीछा करते हुए कासनी पहुंची। पुलिस से घेरते देख बदमाशों ने पुलिस पर पांच-छह फायर कर दिए। पुलिस ने लोहावाड़ा, चरखी दादरी निवासी मनजीत उर्फ मोनू तथा इसरवाल निवासी राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया था।
मामले पर बुधवार को न्यायाधीश बीना गुप्ता ने फैसला सुनाते हुए फायरिंग के दोनों आरोपियों को सात-सात साल तथा हथियार सप्लायर शंकरसिंह को दोषी मानते हुए तीन साल की सजा सुनाई।
सरार्फ रामसिंह
वार्ता
More News
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
लूट की वारदात करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

लूट की वारदात करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

15 Apr 2024 | 11:44 PM

अजमेर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के मदनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने सरेआम लूट की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने लूट की चार वारदातें करना कबूल किया है।

see more..
देवनानी ने मिश्र और भजनलाल को दैनन्दिनी भेंट की

देवनानी ने मिश्र और भजनलाल को दैनन्दिनी भेंट की

15 Apr 2024 | 10:49 PM

जयपुर, 15 अप्रैल (वार्ता) विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोमवार को यहां राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को राजस्थान विधानसभा दैनन्दिनी 2024-25 भेंट की।

see more..
image