Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ़ जिले में युवक ने की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 24 मार्च (वार्ता)राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में एक युवक ने रेस्टोरेंट में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार पंजाब के मानसा जिले में दलियांवाली का निवासी अमन सिंह (23) सुबह अपने रेस्टोरेंट में फांसी के फंदे पर झूलता पाया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस उपनिरीक्षक राजेश आर्य ने बताया कि मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि वह अपनी मौत का जिम्मेदार खुद है। उसकी मौत के लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाकर अमन के परिजनों को सूचना दी है।
अमन ने गत दिसंबर में संगरिया में कोर्ट रोड पर जामा मस्जिद के पास पिज़्ज़ा डे के नाम से रेस्टोरेंट खोला था। रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो युवकों ने पुलिस को बताया कि रात लगभग बारह बजे तक रेस्टोरेंट खुला था। इसके बाद वे ऊपर बने कमरे में सोने चले गए। अमन नीचे दुकान में ही रुक गया था। जब वे सुबह रेस्टोरेंट में आए तो अमन फांसी के फंदे पर लटके मिले।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image