Friday, Mar 29 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दही रोटी खाने की जिद्द पर पिता ने पुत्र को गला घोटकर नहर में फेंका

श्रीगंगानगर, 26 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रावला थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बालक की उसके ही पिता द्वारा गला घोंटकर उसे नहर में फेंकने का मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि रावला कस्बे के वार्ड नंबर 12 निवासी सतपालसिंह (28) के पुत्र आशीष (पांच) ने कल रात करीब आठ बजे दही के साथ रोटी खाने की जिद। सतपाल, आशीष को लेकर नजदीक ही एक दुकान पर दही लेने के लिए चला गया, लेकिन तब तक दुकान बंद हो चुकी थी। सतपाल ने आशीष को यह जिद्द छोड़ने के लिए बहलाया फुसलाया, लेकिन वह जिद्द पर अड़ा रहा। इस पर सतपाल को गुस्सा आ गया। उसने आशीष का गला घोंट दिया और उसे नहर में फेंक दिया।
पुलिस के अनुसार वह जब वापस घर आया तो उसके साथ आशीष नहीं था। पत्नी एवं परिवार के अन्य सदस्यों ने आशीष के बारे में पूछा, तब सतपाल ने बताया कि उसने तो गला दबाकर उसे नहर में फेंक दिया। इस पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। रातभर की तलाश के बाद भी बालक का शव नहीं मिला। उसके परिजनों ने बताया कि सतपाल की पिछले एक वर्ष से दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसका बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। पुलिस ने फिलहाल सतपाल को हिरासत में ले लिया है।
सेठी सुनील
वार्ता
image