Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश के उज्ज्वल भविष्य के लिये मोदी का होना जरुरी-शर्मा

अलवर, 26 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ0 महेश शर्मा ने कहा है कि भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रधानमंत्री पद पर नरेंद्र मोदी का होना जरूरी है।
डा0 शर्मा ने आज ने यहां कहा कि मोदी जी के पांच साल के शासन काल में देश की सीमायें सुरक्षित हैं। भ्रष्टाचार रहित भारत बनता जा रहा है। गरीबी उन्मूलन के लिए अच्छे काम किए हैं। महिलाओं को गैस सिलेंडर दिए हैं। किसानों को फसल बीमा, सिंचाई बीमा का लाभ दिया जा रहा है। श्री मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान देश के हर वर्ग का ख्याल रखा है। यूरिया के लिए किसानों में जहां मारामारी होती थी, लेकिन अब किसी भी किसान को कोई परेशानी नहीं है।
उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टी है। उन्होंने पांच साल बनाम 60 साल के शासन की तुलना करके देश को आगे बढ़ाने में सहयोग करने का अनुरोध किया। उन्होंने राहुल गांधी के गरीबों को 12 हजार रुपये महीने देने की योजना पर तंज कसते हुए कहा कि उनके नाना, दादी और पिता ने देश में शासन किया, तब इन्हें किसने रोका था, लेकिन चुनाव जीतने के लिए थोती घोषणा कर रहे हैं। देश जानता है उनकी नीतियां हमेशा किसान और गरीब विरोधी रही हैं।
डा0 शर्मा ने कहा कि सबसे ज्यादा शासन करने वाली पार्टी होने के बावजूद भी आज गरीबी के नाम पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर की समस्या कांग्रेस की देन है। अगर प्रधानमंत्री पद पर सरदार पटेल होते तो देश के हालात ही और कुछ होते। कांग्रेस पार्टी ने ही कश्मीर की समस्या को बरकरार रखा जो आज नासूर बनी हुई है।
जैन सुनील
वार्ता
image