Friday, Mar 29 2024 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हरियाणा का इनामी बदमाश वीरेंद्र गोठड़ी गिरफ्तार

झुंझुनुं, 27 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनुं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र में पुलिस ने हरियाणा के पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश वीरेंद्र गोठड़ी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने आज पत्रकारों को बताया कि नांगल चौधरी इलाके के गोठड़ी गांव का निवासी वीरेंद्र झुंझुनुं पुलिस के सर्वाधिक वांछितों में से है। उस पर पिछले दिनों ही पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल ने डूमोली खुर्द के जोहड़े में दबिश देकर वीरेंद्र को दबोंच लिया। उससे
चार देशी कट्टे, बंदूक, छह जिंदा कारतूस और दो खाली कारतूस भी बरामद किए गए है।
उन्होंने बताया कि वीरेंद्र गोठड़ी डूमोली खुर्द में हुए दोहरे हत्याकांड में वांछित था। करीब दो साल पहले छह मई 2017 को सिंघाना थाना इलाके के डूमोली खुर्द में दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस को उसकी तलाश थी। इस मामले में उसके साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वीरेंद्र गोठड़ी के खिलाफ 14 मामले दर्ज हैं। जिसमें मारपीट, हत्या, अवैध हथियार, हत्या का प्रयास शामिल हैं। इनमें से 10 मामले हरियाणा के नांगल चौधरी थाने में और एक मामला नारनौल सदर में दर्ज है। राजस्थान में उसके खिलाफ एक मामला सिंघाना थाने में तथा दो मामले खेतड़ी थाने में दर्ज हैं।
श्री यादव ने बताया कि वीरेंद्र गोठड़ी को गिरफ्तार करने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेश मीणा के निर्देशन तथा बुहाना के पुलिस उपाधीक्षक रामप्रकाश मीणा के नेतृत्व में गठित दल में थानाधिकारी प्रमोदकुमार, हैडकांस्टेबल शेरसिंह, सत्यवीरसिंह, कांस्टेबल अजयकुमार भालोठिया, संजयकुमार तथा रणवीर शामिल थे।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image