Friday, Mar 29 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में सभी 25 सीटें कांग्रेस जीतेगी- शाले मोहम्मद

बीकानेर 03 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलात् वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिये गये मिशन 25 के लक्ष्य को पूर्ण करेंगे तथा राज्य की सभी 25 सीटें कांग्रेस पार्टी जीतेगी।
बीकानेर के प्रभारी मंत्री शाले मोहम्मद ने आज यहां मीड़िया से बातचीत में कहा कि बीकानेर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी जो वर्तमान में केंद्रीय मंत्री है उनका घर में ही विरोध है, पिछले दस सालों से कोई विकास कार्य वे नहीं करा पाए हैं जिससे जनता में उनके प्रति भयंकर नाराजगी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिस तरह से जनता ने कांग्रेस के प्रति बहुमत दिया उससे बढ़कर अब लोकसभा चुनाव में देने का मानस बनाया है।
उन्होंने कहा कि बीकानेर हमेशा भाजपा का गढ़ नहीं रहा है, पिछले 15 सालों से भाजपा जीत रही है लेकिन उनका यह क्रम इस बार टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार जो माहौल दिखाई दे रहा है और सभी नेता एकजुटता से लोकसभा चुनाव के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में मदन गोपाल मेघवाल को प्रत्याशी बनाया है जो भारतीय पुलिस सेवा की वीआरएस लेकर आए हैं पूरे बीकानेर में उनकी अच्छी पकड़ है।
संजय रामसिंह
वार्ता
image