Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पिछले चुनाव में किये वादों का हिसाब देना मोदी और शाह की जिम्मेदारी-खाचरियावास

जयपुर 03 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि वर्ष 2014 से लेकर 2019 तक के कार्यो का हिसाब देने की बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह झूठ बोलकर की जनता को भ्रमित करके वोट लेना चाहते हैं।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता श्री खाचरियावास ने आज यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि देश की जनता के साथ धोखा हुआ है, अर्थव्यवस्था चरमरा गई, बेकारी, भूखमरी, भ्रष्टाचार ने सभी कीर्तिमान तोड़ दिये, पेट्रोल-डीजल, गैस और सभी चीजों की महंगाई आसमान छू रही है। उन्होंने कहा कि इससे आम आदमी के दैनिक जीवन का बजट गड़बड़ा गया है, जनता की सुनने वाला कोई नहीं है, सरकार और जनता के बीच में दूरी बढी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्री और नेता घमण्ड की भाषा बोल रहे हैं, घमण्ड भाजपा नेताओं पर इस कदर हावी है कि वे लगातार झूठे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बडे उद्योगपतियों के लाखों करोड़ रूपये के कर्जे माफ कर दिये गये, गरीब, मजदूर, किसान और आम नागरिक बेरोजगारी और भुखमरी से परेशान रहा, लेकिन उसे केन्द्र सरकार ने किसी तरह की कोई राहत नहीं दी।
रामसिंह सैनी
वार्ता
image