Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राफेल डील में घोटाला हुआ है -खाचरियावास

जयपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि राफेल मामले की दुबारा जांच कराने की याचिका उच्चतम न्यायालय के स्वीकार करने से यह साबित हाे गया है कि राफेल लड़ाकू विमान खरीद मामले में भारी घोटाला हुआ है।
श्री खाचरियावास ने आज बयान जारी करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस घोटाले में सीधे नाम जुड़ रहा है। ऐसे में मोदी की जिम्मेदारी बनती है कि वह जनता को जवाब दें कि जब विपक्ष के नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की मांग की थी, तब भारत सरकार झूठ पर झूठ बोल रही थी। उन्होंने कहा कि रक्षा विभाग से राफेल की खरीद से जुड़े दस्तावेज चोरी करवा दिये गये। उच्चतम न्यायालय में केन्द्र सरकार ने यह हलफनामा दिया कि राफेल कीमत बता देगें तो देश की सुरक्षा को खतरा हो जायेगा।
श्री खाचरियावास ने कहा कि यह अपने आप में बहुत ही हास्यास्पद और घोटाले को साबित करने वाला हलफनामा है।
सुनील
वार्ता
More News
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
image