Friday, Apr 26 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में आ रहे हैं अवैध वसूली के लिए धमकी भरे फोन कॉल

श्रीगंगानगर, 10 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में कुख्यात अंतर्राज्यीय गिरोह का सरगना लॉरेन्स बिश्रोई के साथी कथित साथी जयपाल भुल्लर की ओर से श्रीगंगानगर में अवैध धन वसूली के लिए फोन कॉल आने लगे हैं।
सूत्रों ने आज बताया कि कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के खास गुर्गे अंकित भादू के करीब दो महीने पहले पंजाब पुलिस के हाथों मारे जाने के बाद गिरोह की कमान किथत रूप से जयपाल भुल्लर ने संभाल ली है। पंजाब के फिरोजपुर जिले का निवासी जयपाल भुल्लर भी लॉरेन्स बिश्रोई गैंग का शातिर बदमाश बताया जा रहा है। भुल्लर के बारे में अभी कोई ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उसकी ओर से विनोद चौधरी उर्फ जॉर्डन के साथी रजत सिडाना को 25 लाख रुपये की फिरौती देने की धमकी भरी कॉल आई है। जॉर्डन की पिछले वर्ष 22 मई को श्रीगंगानगर के जवाहरनगर इलाके में मीरा मार्ग पर स्थित मटेलिका जिम में लॉरेन्स बिश्रोई गैंग के खास गुर्गे अंकित भादू और उसके साथियों ने हत्या कर दी थी।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय हनुमानगढ़ मार्ग पर रिद्धि सिद्धि कॉलोनी निवासी रजत फाइनेंस, एनसीडीईएक्स सहित कई तरह का कार्य करते हैं। रजत सिडाना ने आज सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि आठ अप्रैल को शाम वाट्सअप कॉल पर खुद को जयपाल भुल्लर बताते हुए उससे 25 लाख रुपये की फिरौती की मांग की और न देने पर उसे गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया। इसकी जांच जवाहरनगर थानाप्रभारी प्रशांत कौशिक को सौंपी गई है।
उधर लॉरेन्स बिश्रोई गिरोह के शातिर सदस्य अंकित भादू के मारे जाने से राहत की सांस ले रहे व्यवसासियों में चिंता व्याप्त हो गई है। इनमें से कुछ ने अंकित भादू को रकम मुहैया करा दी थी जबकि कुछ ने नहीं दी। उनको पुलिस ने सुरक्षा मुहैया करा दी है। पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और पीजी हॉस्टल, गेस्ट हाऊस, धर्मशालाओं और होटलों पर नजर रख रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image