Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तिवाड़ी स्वार्थपूर्ति के लिए भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं: भारद्वाज

जयपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने घनश्याम तिवाड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस भाजपा ने घनश्याम तिवाड़ी को मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा और लोकतांत्रिक राजनीति की शिक्षा और समझ दी, उसी भाजपा को तिवाड़ी कोस रहे हैं।
श्री भारद्वाज ने आज जारी बयान में कहा कि कहा कि कल तक भाजपा को अपनी माँ बताने वाले तिवाड़ी आज भाजपा की विचारधारा पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं, यह हास्यास्पद है। श्री तिवाड़ी को यह तत्वज्ञान स्वार्थ पूर्ति के लिये ही हो रहा है। जिस कांग्रेस पार्टी की तिवाड़ी दशकों तक आलोचना करते रहे, उसी कांग्रेस का अब गुणगान कर रहे हैं। उन्होंने
कहा कि कांग्रेस में जाते ही घनश्याम तिवाड़ी को अर्थव्यवस्था का भी नया ज्ञान हो गया है। जिस जीएसटी को वे गब्बर सिंह टैक्स बता रहे हैं, वह एक महीने पहले तक क्या घनश्याम तिवाड़ी टैक्स था।
श्री भारद्वाज आपातकाल के समय कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले घनश्याम तिवाड़ी आज कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में बैठकर कांग्रेस को ही लोकतंत्र की रक्षक बता रहे हैं। भारद्वाज ने कहा कि दशकों तक भाजपा के विभिन्न पदों पर रहे तिवाड़ी की जब भाजपा में इच्छापूर्ति बंद हो गई तो उन्हें भाजपा में भय का वातावरण महसूस होने लग गया। तिवाड़ी कल तक कांग्रेस पर घृणा की राजनीति के आरोप लगाते थे, अब व्यक्तिगत स्वार्थ के कारण कांग्रेस के वंशवादी आलाकमान को प्रसन्न करने के लिए भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं।
सुनील
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image