Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देशभर में भाजपा भारी बहुमत मिलेगा-त्रिवेदी

अजमेर, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राजस्थान के सहप्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने दावा किया है कि कल प्रथम चरण के मतदान के बाद स्थिति साफ हो गई है कि भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा।
श्री त्रिवेदी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि प्रथम चरण के मतदान से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा को जनता का समर्थन मिलने जा रहा है, और जनता का यह रुख पूरे चुनाव में बरकरार रहेगा। केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार बनेगी और एकबार फिर नरेंद्र भाई मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी भाजपा को अपूर्व जनसमर्थन मिलने का भरोसा है और इस चुनाव में भी 2014 की पुनरावृत्ति होगी। श्री त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने विधानसभा चुनाव घोषणापत्र पर अमल करने के बजाए ' छलावा ' किया है। कांग्रेस ने नौजवान बेरोजगारों को 3500 रुपए भत्ता और किसानों की संपूर्ण कर्जामाफी का वायदा करके वादा खिलाफी की है। कांग्रेस की केंद्र की आयुष्मान योजना, भामाशाह योजना, दस प्रतिशत आरक्षण जैसी योजनाओं को राज्य में लागू नहीं करके जनता को इनके लाभ से वंचित कर रही है।
श्री त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि गर्मी में पानी की किल्लत और बिजली जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर संवेदनशील नहीं है। राज्य में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो रही है, किसानों की सूची केंद्र को नहीं भिजवा रही है जिससे प्रधानमंत्री द्वारा घोषित किसानों को छह हजार रुपये का लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने सरकार पर व्यंग्य करते हुए कहा - ' नौजवान परेशान, किसान हैरान, सरकार हलकान और अकबर महान ये है सौ दिन का राजस्थान। '
उन्होें कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ही एकमात्र ऐसे जन नेता है जो विश्वपटल पर भारत को स्थापित करने में सफल रहे हैं और उनके भगीरथ प्रयास ही भारत को कीर्ति और यश दिला रहे हैं। उन्होंने सेना पर लांछन लगाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि किसी भी राजनीतिक दल को राष्ट्रीय सुरक्षा एवं सेना पर दलगत राजनीति नहीं करनी चाहिए।
अनुराग सुनील
वार्ता
image