Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस करे उसके कार्यालय में मिले बेहिसाब करोड़ों रुपए का खुलासा-जावड़ेकर

जयपुर १२ अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को कांग्रेस कार्यालय में मिले बेहिसाब करोड़ों रुपए का खुलासा करना चाहिए।
श्री जावड़ेकर ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस को इस बात का खुलासा करना चाहिए कि उनके दफ्तर में बीस करोड़ रुपए कैसे पहुंचे और कहां से आये। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने जिनके छापे मारे है उनमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ एवं सलाहकार राजेन्द्र कुमार मिगलानी ने चुनाव से पहले इस्तीफा दिया है। वे उनके विश्वासी सहयेागी है। उन्होंने कहा कि विभाग ने विभिन्न जगहों से बेहिसाब २८० करोड़ रुपए बरामद किये है, जिससे यह साबित होता है कि कांग्रेस सरकार में जनता के पैसों की कैसे लूट होती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के अभी सौ दिन हुए कि पैसा लूटना शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि गरीब योजना के सभी विभागों से पैसा ऐंठना शुरु कर दिया जिसमें बच्चों के लिए पोषण आहार योजना सहित कई अन्य विभागों से जनता के पैसे ऐंठे है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर बात है कि जनता का पैसे की कैसे लूट होती है, यह उसका सबूत है।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव के समय भाजपा चुनाव आयोग को पूरा हिसाब देती है। सभी जगह जिला इकाइयों के लिए बैंक के जरिए पैसे भेजते है। उन्होंने कहा कि भाजपा पाक साफ है इसलिए आवाज बुलंद कर सकते है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के समय चैक से पैसे देने की शुरुआत हुई थी।
जोरा
वार्ता
image