Friday, Mar 29 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चुरु जेल में खूंखार अपराधी पर जानलेवा हमला

श्रीगंगानगर, 14 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले में पिछले वर्ष बहुचर्चित अजय जैतपुरा हत्याकांड मामले में जेल में बंद अक्षय पहाड़ी पर आज सुबह कुछ कैदियों ने जानलेवा हमला करके उसे घायल कर दिया।
सूत्रों के अनुसार चुरु के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र मीणा अन्य पुलिस अधिकारी जेल में पहुंचे तथा घायल कैदी अक्षय पहाड़ी को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।
सूत्रों के अनुसार अपहरण, डकैती एवं हत्या जैसे संगीन अपराधों के तहत जेल में विचाराधीन कैदी परमवीर उर्फ पम्मी और केडी सहित अन्य कैदियों ने पेयजल टंकी के वाल्व को तोड़कर हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हुए कैदी अक्षय पहाड़ी पर हमला किया, जिससे वह घायल हो गया। उल्लेखनीय है कि एक पखवाड़े में चूरु जेल में झगड़े की यह दूसरी घटना है। निरीक्षण के दौरान दो बार जेल में मोबाइल भी बरामद हो चुके हैं।
श्री मीणा ने बताया कि पिछले वर्ष 17 जनवरी 2018 को राजगढ़ न्यायालय परिसर में दिनदहाड़े फायरिंग करके अजय जैतपुरा की हत्या कर देने के मामले में नामजद एवं पांच हजार रुपए का ईनामी अपराधी अक्षय पहाड़ी (28) को प्रोडक्शन वारंट पर चुरु जेल लाया गया है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image