Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सीमा विकास के कार्यो में तेजी लाने को प्रतिबद्ध-सिंह

बीकानेर, 15 अप्रैल (वार्ता) सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह ने कहा कि बीआरओ सीमा विकास के कार्यों में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध है।
श्री सिंह ने बीकानेर, जैसलमेर और बाड़मेर सेक्टरों के तीन दिवसीय दौरे के समापन पर आज यहां कहा कि उनकी यात्रा ने राजस्थान के श्री गंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर और बाड़मेर के सीमावर्ती जिलों में गुणवत्ता के साथ सड़क निर्माण परियोजनाओं को गति देने के लिए प्रोजेक्ट चेतक की टीम को प्रेरित किया है। श्री सिंह ने कहा कि उन्होंने प्रोजेक्ट चेतक के अधिकारियों के साथ बातचीत की और भारत पाक सीमा तक सुरक्षा बलों के आवागमन हेतु और क्षेत्रों के सामाजिक आर्थिक उत्थान के लिये बीआरओ द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की।
श्री सिंह के साथ परियोजना चेतन के मुख्य अभियंता बी.पी.मिश्र भी शामिल थे। उन्होंने जैसलमेर बज्जू रोड का निरीक्षण किया जो राष्ट्रीय राजमार्ग डबल लेन में विकसित की जा रही है। उन्होंने कुलजोदा-सेरगढ़-फलसूंड शिव-सतरवा-भनियाणा-संकरा-देवीकोट सड़कों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने राजस्थान राज्य में किये जा रहे कार्यों की गति और गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त करते हुये आगामी दिसम्बर तक इन तीन सड़कों को पूरा करने का निर्देश दिया।
संजय रामसिंह
वार्ता
image