Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राष्ट्रीय एकता और अखण्डता का चुनाव है- राजे

सीकर 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) का नहीं बल्कि राष्ट्रीय एकता एवं अखण्डता का चुनाव है1
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती राजे आज यहां रामलीला मैदान में सीकर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद सरस्वती के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित सभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करने से लेकर स्वतंत्रता आंदोलन में शेखावटी अंचल के लोग कभी पिछे नहीं रहे थे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर देश में आजादी की लडाई का दौर चल रहा है जिसमें शेखावाटी की जनता इस आजादी की लडाई के साथ भाजपा को भी जीतावें।
उन्होंने कहा कि भाजपा जो वायदे करती है वह पूरा करती है जबकि कांग्रेस वायदे पूरा नहीं करती है। उन्होंने कहा कि एक ओर कांग्रेस का 55 वर्षो का शासन और दूसरी और नरेन्द्र मोदी के पांच वर्ष के शासन तुलना करने से पता चलेगा कि श्री मोदी के शासन में देश कही आगे बढ गया है।
कांग्रेस के "अब होगा न्याय" के नारे की चुटकी लेते हुये श्रीमती राजे ने कहा कि कांग्रेस देश की जनता को मुर्ख नहीं बना सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम है। उन्होंने राज्य में कांग्रेस के तीन माह के शासन को पीड़ादायक बताया और कहा कि भाजपा सरकार में चलायी गयी जन कल्याणकारी योजनाओं को ठप्प कर दिया गया है।
कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद सरस्वती सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया।
जोशी रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image