Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चैन चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश- पांच गिरफ्तार

जयपुर, 17 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के जयपुर में बजाज नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज चैन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया।
पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व) राहुल जैन ने बताया शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चैन स्नेचिंग की वारदातों के घटनास्थल के आस-पास से लिये गये सीसीटीवी फुटेज के हुलिये तथा घटना में काम में ली गई मोटर साईकिल के आधार पर थाना क्षेत्रों में संदिग्धों की तलाश की गई। गिरफ्तार आरोपियों में तीन मालवीय नगर के मॉडल टाउन क्षैत्र में गत नौ अप्रैल को एक महिला की चैन छीनने की वारदात की थी। आरोपियों की पहचान सोड़ाला थाना क्षेत्र में जवाहर नगर निवासी हर्ष उर्फ आयुष सिंधी ( 19), अजय साधवानी ( 25), खोहनागोरियान थाना क्षेत्र में गणेश विहार के रहने वाले सुरेश उर्फ सन्न अठवानी ( 24 )के रूप में की गयी।
पुलिस के अनुसार उपरोक्त गिरोह से गहन पूछताछ पर उक्त गिरोह के दो अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इनमें ब्रह्मपुरी निवासी नरेश सिंधी तथा पवीरदास बॉबी शामिल है। पुलिस के अनुसार उक्त गिरोह द्वारा पुलिस थाना मालवीय नगर , जवाहर नगर , प्रताप नगर, खोह नागोरियान, बजाज नगर, शिप्रापथ एवं मानसरोवर थाना क्षैत्रों में लगभग डेढ दर्जन चैन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देना प्रारम्भिक पूछताछ में बताया है। उक्त गिरोह वर्ष 2017 से लगातार चैन स्नेचिंग की वारदातों में सक्रिय रहा है।
रामसिंह
वार्ता
image