Friday, Apr 26 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रॉबर्ट वाड्रा मुद्दा उठाने से कांग्रेस पीछे लगी है-मेघवाल

बीकानेर, 18 अप्रैल (वार्ता) बीकानेर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने कहा है कि जब से उन्होंने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का जमीन खरीद-फरोख्त का मुद्दा उठाया तब से कांग्रेस उनके पीछे लगी हुई है।
केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री श्री मेघवाल ने आज यहां मीड़िया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर के बाद प्रवास बीकानेर की ओर ही है लेकिन उससे कुछ भी फर्क नहीं पडऩे वाला है। उन्होंने कहा कि बीकानेर की जनता ने मन बना लिया है और तीसरी बार उन्हें सांसद बनाकर आशीर्वाद देगी।
एक सवाल के जवाब में श्री मेघवाल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह देश का मान.सम्मान बढ़ाया है उसका रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने है। उसी के साथ-साथ वह भी बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में जनता, किसानों, ग्रामीण क्षेत्रों, मजदूरों के बीच उनके कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों की सूचि एक पूरी बुकलेट, डॉक्यूमेंट के साथ है और उम्मीद है कि निश्चित रुप से जनता उन्होंने जीतायेगी।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image