Friday, Apr 19 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने किया जनसम्पर्क

अजमेर, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने आज दूदू क्षेत्र में जनसंपर्क किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य में दो तीन दिन से आंधी, तूफान और बारिश से जानमाल के साथ साथ किसानों की फसलों को जो नुकसान पहुंचा है, उससे राज्य सरकार चिंतित है। राम भले ही रुठ जाए लेकिन हमारा राज नहीं रुठेगा और हर कदम पर कांग्रेस आमजन एवं पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी दिखाई देगी।
श्री झुनझुनवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिना कुछ समय गंवाए जानमाल के नुकसान के लिए पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर दी है। सरकार हर संभव राहत एवं सहायता देने के लिए कृतसंकल्प है और यह सब कांग्रेस राज में ही संभव है। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि वह अजमेर संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के साथ साथ औद्योगिक क्रांति लाना चाहते हैं ताकि जिले के युवा बेरोजगारों को रोजगार मिल सके। पानी की समस्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वे इसके स्थानीय निदान कराने के हर संभव प्रयास करेंगे ताकि यहाँ का जीवन स्तर ऊंचा उठ सके और क्षेत्र विकास में तेज गति आ सके।
इस मौके पर दूदू के विधायक बाबूलाल नागर ने कहा कि वह झुनझुनवाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विकास को गति देंगे। उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का अनुरोध किया।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image