Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अल्पसंख्यक समुदाय की वजह से मिला टिकट- नरेंद्र कुमार

झुंझुनू, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी नरेंद्र कुमार ने आज कहा कि उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय की वजह से टिकट मिला है।
श्री कुमार ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जाकिर झुंझुनुवाला के नेतृत्व में अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित सम्मेलन में कहा कि जब पार्टी ने टिकट के लिए सर्वे करवाया तो यह बात सामने आई थी कि 36 कौम का वोट किसी को मिल सकता है तो वो नरेन्द्र कुमार है। खासकर मुस्लिम समुदाय नरेंद्र कुमार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हम जाती धर्म देखकर विकास नही करवाएंगे, भाजपा द्वारा सब का विकास करवाया जाएंगा।
सम्मेलन में जाकिर झुंझुनुवाला ने कहा कि कांग्रेस ने हमे भाजपा का डर दिखाकर बहुत वोट ले लिया है, लेकिन अब अल्पसंख्यक समुदाय समझ चुका है कि हमारा विकास भाजपा के साथ ही हो सकता हैं। प्रदेश भाजपा मंत्री मुकेश दाधीच ने कहा की कांग्रेस का चिराग बुझ गया है, अब कांग्रेस एक कहानी बन चुकी हैं। अल्पसंख्यक समुदाय की इस सभा को झुंझुनू भाजपा अध्यक्ष पवन मांवडिय़ा, अल्पसंख्यक भाजपा अध्यक्ष सादिक सैयद, कैप्टन वली खान, कैप्टन यूनुस खान, बिसाऊ चैयरमेन हारून खत्री ने संबोधित किया।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image