Friday, Mar 29 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ जंक्शन में गंदा पानी की समस्या पर किया प्रदर्शन

श्रीगंगानगर 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जंक्शन में एक वार्ड के लोगों ने गंदा पानी की समस्या को लेकर आज प्रदर्शन किया।
वार्ड संख्या आठ के सेक्टर बारह में गंदे पानी की समस्या को लेकर अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा के जिला अध्यक्ष अर्जुन विमल के नेतृत्व में वार्डवासियों ने जलदाय विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। वार्डवासियों ने गंदे पानी की बौतले हाथ में उठाकर जलदाय विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए।
इस अवसर पर वार्डवासियों ने बताया कि पिछले लगभग दो महीने से पूरे वार्ड में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है, जिससे वार्डवासी परेशान है और लोग बीमार हो रहे है। इस मामले में कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन समस्या जस की तस है।
वार्डवासियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को और तेज किया जायेगा तथा आगामी लोकसभा चुनाव में पूरा वार्ड चुनाव का बहिष्कार भी करेगा।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image