Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अपहृत दुल्हन बरामद, आरोपी गिरफ्तार

सीकर 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में सीकर जिले के नागवा गांव से अपहृत दुल्हन को उत्तराखण्ड के देहरादून से बरामद कर इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस महानिरीक्षक (जयपुर रेंज) एस सेंगथिर ने बताया कि अपहृत दुल्हन एवं आरोपियों को सीकर लाया जा रहा है। शनिवार शाम पुलिस को दुल्हन एवं मुख्य आरोपी के देहरादून में होने की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर अपह्रत दुल्हन को बरामद कर लिया। इस मामले में मुख्य आरोपी अंकित और एक अन्य आरोपी विकास को गिरफ्तार किया है जो अपहरण की वारदात में शामिल था।
उल्लेखनीय है कि नागदा गांव की हंसा कंवर को उसके गांव का ही अंकित सेवदा डोली से अपहरण कर ले गया था। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक राजेन्द्र गुढ़ा सहित कई लोग धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद से पुलिस की टीमें अलग-अलग राज्यों में भेजी गई थी।
दुल्हन की बरामदगी के बाद श्री गुढ़ा के नेतृत्व में चल रहा आंदोलन भी समाप्त हो गया।
जोशी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image