Friday, Apr 26 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बच्चों से मारपीट करने की आरोपी बालगृह संचालिका गिरफ्तार

अलवर, 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान मेें अलवर के एनईबी थाना पुलिस ने ठाकुरदास शिक्षा समिति बाल गृह की संचालिका को बच्चों के साथ मारपीट करने के मामले में आज गिरफ्तार कर लिया।
थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ठाकुरदास शिक्षा समिति बाल गृह की संचालिका राम भूतरी बच्चों के साथ मारपीट करती दिखी। इस मामले को गंभीरता से लिया गया और संचालिका राम भूतेरी को गिरफ्तार कर लिया। बच्चों के बयान भी लिए गये जिसमें मारपीट की पुष्टि हुई।
उन्होंने बताया कि यह वीडियो हालांकि पुराना है, लेकिन बच्चों के साथ मारपीट के मामले में बाल संरक्षण अधिनियम के तहत संचालिका को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने संचालिका राम भूतेरी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
जैन सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image