Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोटरसाईकिलों की भिडन्त में दो युवकों की मौत

अलवर 07 मई (वार्ता ) राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना अंतर्गत आज दो मोटरसाइकिलो के आमने सामने से टकरा जाने पर दो युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार राजू जाटव (26) और घासीराम जाटव (35) मोटरसाइकिल पर कस्बा लक्ष्मणगढ़ से अपने गांव जा रहे था कि कठूमर क्षेत्र में सामने से आई एक अन्य बाईक से भिडन्त हो गयी। घटना में सामने से आई बाइक चालक ग्राम गंजपुर निवासी मुकेश कुमार जाटव (25) और राजू जाटव की मौत हो गयी। घटना में घायल घासीराम को गंभीर अवस्था में लक्ष्मणगढ़ स्थित रैफरल अस्पताल लाया गया जहां से उसे अलवर रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image