Friday, Mar 29 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार किया जाय-मीणा

अलवर 07 मई (वार्ता ) राज्यसभा सांसद डॅा. किरोडीलाल मीणा ने थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म घटना के मामले में आरोपियों को चौबीस घंटे में गिरफ्तार करने तथा पुलिस थाने के स्टाफ को निलंबित करने की मांग की है।
थानागाजी कस्बे में इस घटना से आक्रोशित होकर मंगलवार को एकत्रित हुये हजारों ग्रामीणो को संबोधित करते हुये डा.मीणा ने कहा कि महिला के पति को बंधक बनाकर उन्हें निर्वस्त्र कर महिला के साथ करीब पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडीयो बनाने की यह घटना अत्यन्त शर्मनाक है किन्तु उससे भी बडी शर्मनाक पुलिस की करतूत रही है जिसने 26 अप्रेल की घटना का मुकदमा पुलिस अधीक्षक की दखल के बाद दर्ज किया।
उन्होंने चेतावनी दी कि पुलिस अगले 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो बडे पैमाने पर आन्दोलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वह बुधवार को जयपुर में मुख्यमंत्री निवास पर हजारों लोगों के साथ धरना भी देंगे। उन्होंने कहा कि जब तक पीडिता को न्याय नहीं मिल जाये तब तक वह चैन से नही बैठेगें।
उल्लेखनीय है कि थानागाजी के समीप 26 अप्रैल को एक दम्पत्ति तालवृक्ष जा रहे थे कि थानागाजी बाईपास पर समाज विशेष के लोगों ने उन्हे रोककर रेत के टीलो में ले जाकर उन्हे नंगा कर मारपीट कर उनके साथ सामूहिक से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना का वीडीयो बनाकर वायरल कर दिया।
इस मौके पर एक समिति का गठन किया गया जिसमें 30 लोगों को शामिल किया गया। साथ ही उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर विधायक कान्तिप्रसाद, समाज सेवी नितेन्द्र मानव, जगदीश वर्मा ने सभा को संबोधित किया।
जैन रामसिंह
वार्ता
image