Friday, Apr 26 2024 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुष्कर्म मामले में मुख्यमंत्री को देना चाहिए इस्तीफा-मीणा

जयपुर 08 मई (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं सांसद डा़ किरोड़ी लाल मीणा ने अलवर जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामलें की केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करते हुए कहा है कि नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
डा़ मीणा ने आज यहां इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री निवास का कूच किया और सिविल लाइंस फाटक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी मौजूद थे। श्री मीणा ने मीडिया से कहा कि उनकी मांग है कि इस मामले में नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए तथा मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराई जानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक को भी तब जाकर हटाया गया है जब जनता और नेता सड़क पर उतर आये और विरोध होने लगा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में पूरे थाने के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इस मामले में राज्यपाल कल्याण सिंह को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम ज्ञापन दिया गया है। मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें ज्ञापन देने का कोई फायदा नहीं है।
उन्होंने मामले को दबाये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान के मुखिया को मामले का पता चल गया था, लेकिन चुनाव के समय हवा न बिगड़े इसलिए मामले को दबाकर संविधान का उल्लंघन किया गया है। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि आरोपी अपराध करने के बाद पुलिस के साथ खाना खाया। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।
प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा देने की मांग की। इस दौरान पुतले को फांसी पर लटका कर प्रदर्शन किया गया, पुतले पर लिखा था “बलात्कारियों को फांसी”।
जोरा रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image