Saturday, Jul 4 2020 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में विमान हादसा, चार लोगों की मौत
  • तुर्की में कोरोना के 1172 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 203456 हुई
  • इजरायल में कोरोना के 1008 नये मामले संक्रमितों की संख्या 28055 हुई
  • इराक में कोरोना के 2312 नये मामले, 102 लोगों की मौत
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » राजस्थान


युवती की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

श्रीगंगानगर 08 मई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर के एच ब्लॉक में करीब दो सप्ताह पहले एक युवती की हत्या के मामले में उसके पति और ससूर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिंधी समाज ने आज यहां जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया।
मृतका चम्पारानी के पीहर पदमपुर से बड़ी संख्या में स्त्री-पुरुष बसों एवं अन्य वाहनों में सवार होकर स्थानीय पब्लिक पार्क में पहुंचे। वहां से जुलूस के रूप में शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए कोतवाली आये, जहां उन्होंने कोतवाली के प्रभारी हनुमानसिंह बिश्रोई पर इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच न करने के आरोप लगाते हुए काफी देर तक नारेबाजी की।
सिंधी समाज के लोगों ने इसके बाद जुलूस के रूप में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर काफी देर तक धरना देकर घेराव किया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में सिंधी समाज की महिलाएं-युवतियां शामिल रहीं। बाद में एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा से मिलकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।
प्रदर्शनकारियों ने बताया कि गत 26 अप्रैल की शाम को जिस तरह से चम्पारानी की खून से लथपथ लाश उसके पति सुरेश की दुकान के ऊपर बने घर में पाई गई, उससे साफ लग रहा है कि हत्या में एक नहीं, बल्कि ज्यादा लोग शामिल रहे हैं। पुलिस ने चम्पा के देवर नरेश को ही गिरफ्तार किया है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
अलवर में भूकम्प के झटके महसूस किए गए

अलवर में भूकम्प के झटके महसूस किए गए

03 Jul 2020 | 10:55 PM

अलवर 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में शुक्रवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए।

see more..
राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हजार पार, 10 की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हजार पार, 10 की मौत

03 Jul 2020 | 10:32 PM

जयपुर, 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 390 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19 हजार 052 हो गयी वहीं दस संक्रमितों के दम तोडने के बाद मृतको की संख्या 440 पहुंच गयी है।

see more..
image