Friday, Mar 29 2024 | Time 07:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी की हत्या में पति सहित दो गिरफ्तार

अलवर 08 मई (वार्ता ) राजस्थान में अलवर जिले के मुण्डावर थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व गायब हुई एक विवाहिता का शव आज लल्लूवाली प्याउू गांव में एक सूखे कुंए से बरामद किया।
पुलिस के अनुसार गांव नांगल रानिया निवासी कैलाश गुर्जर की तीन दिन पूर्व गुम हुई विवाहिता पुत्री कविता समीप लल्लुवाली प्याऊ के सामने के खेत में स्थित सूखे कुएं में मृत अवस्था में पाई गई। मामले में पुलिस ने मृतका के पति कोटकासिम थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर निवासी प्रदीप गुर्जर एवं उसके एक अन्य साथी ओम शंकर शर्मा को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार कविता का विवाह दो वर्ष पूर्व कोटकासिम थाना क्षेत्र के गांव कासीमपुर निवासी प्रदीप गुर्जर के साथ हुआ था। कविता दस दिन पूर्व ही ससुराल से पीहर नांगल रानिया आई हुई थी। जो छह मई शाम से लापता होने पर परिजनो ने सात मई को मुण्डावर पुलिस थाना में कविता के गुम होने का मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने इस संबंध में कविता के पति प्रदीप गुर्जर को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में प्रदीप गुर्जर ने अपनी पत्नी कविता की गला घोटकर हत्या कर थाना से करीब 300 मीटर दूर लल्लुवाली प्याऊ के सामने खेत में स्थित एक कुएं में शव डालना बताया। जिसके बाद पुलिस ने आठ मई को उक्त कुएं से कविता का शव निकालकर गुमीशुदी के मामले का पर्दाफाश किया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image