Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चिकित्सा कर्मियों पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज

अलवर 09 मई (वार्ता ) राजस्थान में अलवर जिले के कठूमर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो चिकित्सा कर्मियों द्वारा एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।
कठूमर थाना क्षेत्र की रहने वाली 38 वर्षीया पीड़िता द्वारा गुरूवार को रिपोर्ट दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि पांच मई को अपने पुत्र वधू की डिलीवरी कराने कठूमर स्थित सरकारी हॉस्पिटल पहुंची और पुत्र वधू की सहायता के लिए अटेंडर के रूप में मौजूद थी। इसी दौरान सात मई की रात्रि आठ बजे एक मेल नर्स जो वहां ड्यूटी पर तैनात था। प्रसूता के नाम कागज बनवाने के बहाने पीड़िता को डिलीवरी रूम में ले गया और वहां पर एंबुलेंस का ड्राइवर पहले से ही मौजूद था।
पीडिता ने बताया कि जैसे ही पीड़िता डिलीवरी रूम के अंदर गई। तो मेल नर्स ने गैलरी के गेट बंद कर दिए और उसे बेड पर पटक दिया उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता द्वारा विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने उसके चांटे मारे और धमकाया की किसी को भी बताया तेरी बहू की डिलीवरी केस को खराब कर देंगे। और तेरे नवजात पोते को मार देंगे। पीड़िता इस बात से डर गई। और आनन-फानन में प्रसूता बहू की छुट्टी करा कर पोते और बहू को सुरक्षित घर पहुंचाया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और मामले की जांच शुरू कर दी।
जैन रामसिंह
वार्ता
image