Friday, Mar 29 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रधानमंत्री परिवार के नाम पर देश को गुमराह कर रहे है-जाट

जयपुर 15 मई (वार्ता ) राजस्थान में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर परिवार के नाम पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुये कहा कि उनके भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी द्वारा एस्कॉर्ट ना मिलने पर धरना देना तथा सत्ता का सुख भोगना साफ दर्शाता है।
श्री जाट ने आज यहां एक बयान में कहा कि श्री मोदी ढिंढोरा पीटते है कि मेरे परिवार के पास कोई सुरक्षा नही, मेरा परिवार सभी साधारण परिवारों की तरह इस देश मे रहता है। जबकि हकीकत में इसके उलट देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी बिना नियमों के प्रधानमंत्री की डोस पत्ती दिखाकर जबर्दस्ती एस्कॉर्ट सुरक्षा की मांग कर रहे है।
उन्होंने कहा कि नोटबन्दी के दौरान श्री मोदी अपनी माताजी को बैंकों की लाइनों में लगवाकर पूरी प्लानिंग के साथ मीडिया मार्केटिंग कर देश भर में सहानिभूति की लहर चलवाते है। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री मोदी कहते कुछ ओर है और करते कुछ ओर ही है। उनके भाई प्रह्लाद मोदी का एस्कॉर्ट ना मिलने पर धरना देना सत्ता का सुख भोगना साफ साफ दर्शाता है।
गौरतलब है कि प्रहलाद मोदी मंगलवार को सडक मार्ग से अहमदाबाद से हरिद्वार जाते समय जयपुर जिले के बगरू थाने के सामने पहुंचे और राष्ट्रीय राजमार्ग पर एस्कार्ट मुहैया कराने की मांग को लेकर धरना दिया गया। चार घंटे के बाद आला अधिकारियों के निर्देश पर उन्हें एस्कार्ट मुहैया कराई गई तब वह वहां से रवाना हुये।
रामसिंह
वार्ता
image